अमरीका: बीयर कंपनी को अज्ञात हमलावर ने बनाया निशाना, गोलीबारी में अब तक सात की मौत - Silver Screen

अमरीका: बीयर कंपनी को अज्ञात हमलावर ने बनाया निशाना, गोलीबारी में अब तक सात की मौत

Share This

वाशिंगटन। अमरीका ( America ) से एक गोलीबारी की बड़ी घटना सामने आ रही है। देश के विस्कॉन्सिन ( Wisconsin ) प्रांत में एक कंपनी में फायरिंग ( Firing in US ) हुई है। खबर है कि इस गोलीबारी में अब तक सात लोगों की जान जा चुकी है। अमरीका के स्थानीय अखबारों से मिल रही जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार दोपहर में हुई।

बीयर बनाने वाली एक कंपनी में हुई अंधाधुंध फायरिंग

रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि वारदात बीयर बनाने वाली एक कंपनी से सामने आई है। फायरिंग की घटना स्थानीय समयानुसार बुधवार की दोपहर को हुई है। मोलसन कूर्स कॉम्प्लेक्स में एक हथियारबंद व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। अफरताफरी के माहौल में जब तक हमलावर पर काबू पाया गया, तब तक उसने कई लोगों को अपना शिकार बना लिया था।

अमरीका: लुइसियाना वालमार्ट में अज्ञात शूटर ने की गोलीबारी, एक कर्मचारी की मौत

यूनिट में करीब-करीब 600 लोग कार्यरत

इस घटना की विस्कॉन्सिन के मेयर ने भी पुष्टि की है। मेयर टॉम बैरेट ने कहा,'घटना बेहद भयावह थी। इसमें कई लोगों की जान गई है। मुझे लग रहा है कि हमलावर भी मारा जा चुका है।' शुरुआती जांच के बाद जानकारी मिल रही है कि यह हमलावर उसी कॉम्पलेक्स में कार्यरत था, जहां उसने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि बीयर बनाने वाली इस यूनिट में करीब-करीब 600 लोग काम कर रहे हैं। गोलीबारी जिस जगह हुई मौवाकी के उस इलाके को मिलर वेली के नाम से भी जाना जाता है। इस इलाके में बीयर बनाने की 160 साल पुरानी कंपनियां मौजूद हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3a5skcP

No comments: