हल्दी की रस्म में प्रियंका ने फाड़ दिया था निक का कुर्ता, उठकर भागे तो सालियों ने की ये हरकत... - Silver Screen

हल्दी की रस्म में प्रियंका ने फाड़ दिया था निक का कुर्ता, उठकर भागे तो सालियों ने की ये हरकत...

Share This

बॅालीवुड और हॅालीवुड की पॅापुलर अदाकारा Priyanka Chopra ने पिछले साल 1-2 दिसंबर को हॅालीवुड के पॅाप सिंगर Nick Jonas से शादी की है। शादी के बाद से लगातार दोनों की तस्वीरें सामने आ रही हैं। कभी हनीमून फोटोज तो कभी शादी की अनदेखी तस्वीरें एक-एक कर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल में इन स्टार्स की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। फोटोज में प्रियंका और निक मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

priyanka-chopra-nick-jonas

इन तस्वीरों में प्रियंका-निक की खुशी साफ देखी जा सकती है। इसी के साथ फोटोज देखकर लग रहा है कि निक को जबरदस्ती हल्दी लगाई जा रही है और प्रियंका और उनकी बहने उन्हें छेड़ रहे हैं। एक तस्वीर में तो प्रियंका उनका कुर्ता फाड़ रही हैं। साथ ही प्रियंका की बहने अपने जीजा संग मस्ती कर रही हैं।

 

 

priyanka-chopra-nick-jonas-haldipriyanka-chopra-nick-jonas-haldi-photos

इस दौरान प्रियंका और निक दोनों ही सफेद रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। प्रियंका जहां खूबसूरत लहंगा पहने नजर आ रही हैं तो वहीं निक कुर्ते-पयजामे में दिखाई दे रहे हैं।

 

priyanka-chopra-nick-jonas-wedding

बता दें कि प्रियंका-निक ने शादी के बाद पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया था। इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे वहीं दूसरा रिसेप्शन मुबंई में रखा गया था। वहां बी-टाउन के सभी स्टार्स ने शिरकत की थी। दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2MAnbPf

No comments: