'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के इस स्टार की पत्नी ने लगाए थे उनपर गंदे आरोप, अब सामने आई सच्चाई - Silver Screen

'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' के इस स्टार की पत्नी ने लगाए थे उनपर गंदे आरोप, अब सामने आई सच्चाई

Share This

हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता जॉनी डेप इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। जॉनी डेप इस बार अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि उनकी पत्नी के कारण चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले जॉनी की पत्नी अंबर हर्ड ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। अब जॉनी डेप ने कुछ ऐसे कानूनी दस्तावेज पेश किए हैं जो कई मामलों का खुलासा करेंगे जैसे की जॉनी डेप ने कभी भी अपनी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड पर शारीरिक हमला नहीं किया था।

 

Johnny Depp with wife

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉनी डेप ने हाल ही में एक ब्रिटिश प्रकाशक के ऊपर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। बताया जा रहा है कि इस प्रकाशक ने अपने एक लेख में जॉनी डेप को पत्नी को पीटने वाला बताया था। इसके बाद जॉनी डेप ने ये दावा किया है कि उनके पास सबूत है कि कभी भी उन्होंंने हर्ड के साथ शारीरिक हिंसा नहीं की है।

जॉनी डेप के वकील ने कहा कि, हमने सबूतों की एक आंशिक सूची दायर की है, जिसका उपयोग हम डेप के खिलाफ लगाए गए आरोपों को खारिज करने के लिए करेंगे। उनके वकील ने आगे कहा कि, उनके पास दर्जनों वीडियो सिक्योरिटी टेप हैं। साथ ही प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी हैं, जो आरोपों को गलत साबित करेंगे।

 

hollywood actor Johnny Depp

यह मुकदमा 21 मई, 2016 को हर्ड और डेप के बीच हुई लड़ाई के बारे में है। दरअसल, उनकी पत्नी हर्ड ने पहले ये आरोप लगाया था कि जॉनी डेप ने उन्हें सेल फोन फेंक कर मारा था, जिससे उनकी आंख और गालों पर चोट लगी थी। हर्ड ने यह भी आरोप लगाया था कि डेप ने दीवार पर शैंपेन की बोतल फेंक कर मारी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2RiPRgq

No comments: