जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, गांव में मातम - Silver Screen

जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, गांव में मातम

Share This

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का कहर तेजी के साथ फैल रहा है। जिसकी निगरानी को लेकर जिले में टोटल लॉकडाउन है और चप्पे चप्पे पर पुलिस भी तैनात है उसके बाद भी बदमाश वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे है। इसी कड़ी में जिले के डबरा क्षेत्र में खेत के जमीनी विवाद में बेलगढ़ा गांव में सात लोगों ने मिलकर दो भाइयों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना सिटी थाना क्षेत्र में सुबह 7 बजे घटी। सिटी पुलिस ने मृतक के पुत्र विनोद रावत की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की तलाश शुरू कर दी है।

घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। गिरवर रावत ओैर अमरसिंह दोनों सगे भाई है। शनिवार सुबह 7 बजे दोनों अपने खेत पर जा रहे थे। इसी दौरान बढ़ई के खेत पर भतीजों बटोली पुत्र कांशीराम, गब्बर पुत्र कांशीराम, खेरू रावत पुत्र राधेराम, पुष्पेन्द्र पुत्र बटोली, धर्मंेद्र पुत्र गब्बर, अरविंद पुत्र गब्बर और पहलवान रावत से विवाद हो गया। जिसके चलते इन लोगों ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घायलों को गंभीर अवस्था में परिजन सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

एसडीओपी उमेश तोमर और थाना प्रभारी यशवंत गोयल घटना स्थल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। डबल मर्डर के बाद गांव में दहशत का माहौल है। इधर, पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए टीमें गठित की हैं। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।यशवंत गोयल थाना प्रभारी डबरा ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर रंजिश चल रही है। इसी के चलते हत्या की गई। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XxBLP8

No comments: