लंदन: घर से काम पर निकला था 24 वर्षीय शख्स, चार हमलावरों ने कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट - Silver Screen

लंदन: घर से काम पर निकला था 24 वर्षीय शख्स, चार हमलावरों ने कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

Share This

हेंडन। लंदन (London) से एक सनसनीखेज वारदात की खबर आ रही है। एक 24 वर्षीय व्यक्ति को कुछ अज्ञात बदमाशों ने इस तरह निशाना बनाया कि देखने वालों की रूह कांप गई। मामला उत्तर-पश्चिम लंदन से सामने आया है। बताया जा रहा है कि शख्स हाल ही में पिता बना था। घटना वाली रात वह अपनी गर्लफ्रेंड और नवजात बच्चे को छोड़कर काम पर निकला था। लेकिन, सिर्फ 15 मिनट के अंदर ही उसकी दुनिया बदल गई है।

'बांह भर' लंबी कुल्हाड़ी के साथ हमला

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शख्स को चार लोगों ने घेर कर हमला किया है। इन लोगों के हाथ में 'बांह भर' लंबी कुल्हाड़ी थी। इसी बीच जैसी ही लोगों ने पुलिस बुलाने के लिए हल्ला मचाया तो सभी हमलावर एक सिल्वर कार में सवार होकर भाग खड़े हुए। इसके बाद अफरातफरी में पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

janch.jpg

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया हमले का हाल

बताया जा रहा कि शख्स पर एक कार पार्क में हमला हुआ। हमले को अपने आंखों से देखने वाले एक स्थानीय निवासी ने बताया, 'सभी हमलावर सशस्त्र थे और उनके पास हाथ की लंबाई जितना बड़ा हथियार था। पीड़ित के हाथ में भी एक लंबी धातु की वस्तु थी, शायद उससे उन्होंने खुद का बचाव करने के लिए इस्तेमाल किया होगा।' लोगों ने बताया कि शख्स बेहद सज्जन था, जिसने कई लोगों के लिए अच्छा काम किया है। लोगों का कहना है कि किसी से भी उनके बारे में पूछों तो कभी कोई नकारात्मक जवाब नहीं मिलेगा।

फिलहाल, पुलिस घटनास्थल को घेर कर इसकी जांच में जुट गई है। पुलिस ने आसपास के लोगों से अपील की है कि उन्हें घटना के बारे में जो कुछ भी पता है, उसके बारे में आकर पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज कराएं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TfJFtS

No comments: