लंदन में एक रेस्तरां में दिखे नवाज शरीफ और उनके रिश्तेदार, इमरान सरकार ने उठाए सवाल - Silver Screen

लंदन में एक रेस्तरां में दिखे नवाज शरीफ और उनके रिश्तेदार, इमरान सरकार ने उठाए सवाल

Share This

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की एक तस्वीर वायरल हुई है। इसमें वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ लंदन के एक रेस्तरां में बैठे हैं। उनकी इस तस्वीर के बाद विपक्ष ने उनके स्वास्थ्य को लेकर सवाल किया। पाकिस्तान में बीमारी बढ़ने के कारण शरीफ (69) को इलाज के लिए 19 नवंबर को एयर ऐम्बुलेंस से लंदन ले जाया गया था। इसके एक माह पहले उन्हें अदालत से जमानत मिली थी। वह भ्रष्टाचार के एक मामले में सात साल की जेल की सजा काट रहे थे।

ईरान ने ब्रिटेन के राजदूत को तलब किया, सरकार विरोधी प्रदर्शन में थे शामिल

शरीफ दिल समेत कई बीमरियों से पीड़ित हैं। सोमवार को वायरल हुई तस्वीर में शरीफ अपने पुत्र हसन,पीएमएल-एन के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ, उनके बेटे सलमान और पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार के साथ एक रेस्तरां में वार्ता करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में उनका चेहरा सामने नहीं है। संघीय विज्ञान मंत्री फवाद चौधरी ने लीक तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किया और व्यंग्यात्मक टिप्पणी कर निशाना साधा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस्लामाबाद में पीएम इमरान खान की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में इस तस्वीर पर चर्चा हुई। शरीफ के लंदन जाने के समय खान ने उन पर कटाक्ष किया था। शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन ने अपने नेता के स्वास्थ्य को लेकर राजनीति करने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं की आलोचना की और कहा कि सरकार को शरीफ फोबिया से बाहर आना चाहिए और देश के सामने महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

समाचार पत्र ने लंदन से एक पीएमएल-एन नेता के हवाले से कहा कि डॉक्टरों ने नवाज शरीफ को माहौल बदलने के लिए बाहर जाने की सलाह दी है। डाक्टरों का कहना है कि घर के अंदर ही रहना उनके स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं होगा। इसलिए शरीफ ने बाहर जाना शुरू किया है। रविवार को शरीफ माहौल बदलने के लिए और चाय पीने के लिए अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक रेस्तरां गए थे।
पाकिस्तान: इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35Veszp

No comments: