प्रियंका ने जेठ और होने वाली जेठानी के सामने निक संग किया ऐसा काम, शर्म से लाल हो गए निक... - Silver Screen

प्रियंका ने जेठ और होने वाली जेठानी के सामने निक संग किया ऐसा काम, शर्म से लाल हो गए निक...

Share This

बॉलीवुड की मशहूर 'देसी गर्ल' Priyanka Chopra इन दिनों Nick Jonas और अपने परिवार वालों के साथ लंबे वेकेशन पर हैं। पिछले साल अमरीकी सिंगर निक जोनस संग शादी के बाद से दोनों को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। हाल में प्रियंका- निक की फ्लोरिडा के मियामी में छुट्टियां बिताते हुए कुछ खास Photos और Videos सामने आई हैं। स्टार्स ने खुद यह तस्वीरें Instagram पर Shareकी हैं।

 

priyanka-chopra-and-nick-jonas-miami-holiday-latest-photos-and-videos

इस दौरान प्रियंका ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह निक के बेहद करीब नजर आ रही हैं। बता दें इन तस्वीरों में जोनस ब्रदर्स के साथ- साथ प्रियंका की होने वाली जेठानी या कहें मशहूर एक्ट्रेस सोफी टर्नर भी नजर आ रही हैं।

 

priyanka-chopra-and-nick-jonas-miami-holiday

इन तस्वीरों में प्रियंका और निक अपनी फैमिली के साथ मस्ती करती नजर आ रहे हैं। प्रियंका द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस सोफी टर्नर भी नजर आ रही हैं। बता दें कि सोफी निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस की गर्लफ्रेंड हैं और फेमस टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस हैं।

priyanka-chopra-and-nick-jonas

गौरतलब है की जल्द ही प्रियंका फिल्म 'The Sky Is Pink' से बॅालीवुड में वापसी करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर फरहान अख्तर और जायरा वसीम मुख्य किरदारों में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TzcKxs

No comments: