कमल नाथ होंगे मध्य प्रदेश के नए सी एम - Silver Screen

कमल नाथ होंगे मध्य प्रदेश के नए सी एम

Share This



मध्य प्रदेश के अगले मुख्य मंत्री कमल नाथ हो सकते है ये आंकलन कांग्रेस कमेटी की बैठक के बाद से लगना तय हो गया गया और हो सकता है की कमलनाथ को ही प्रदेश का नया मुखिया घोषित किया जा सकता है फ़िलहाल दावेदारों में सिंधिया का नाम भी है पर देखना ये है की कोन बनता है मुखिया.

सिंधिया के द्वारा ट्वीट करके लिखा है की

कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों के साथ आज हुई बैठक के पश्चात, सर्व सहमति से यह फ़ैसला लिया गया है कि मध्यप्रदेश में सरकार के नेतृत्व का निर्णय पार्टी की आलाकमान तय करेगी। हम उनके निर्णय को सर माथे रख कर उसका पालन करेंगे!


सिंधिया ने इस तथ्य के बारे में कोई रास्ता नहीं बनाया कि वह मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए बहुत अधिक दावेदार थे। इसके विपरीत, पीसीसी प्रमुख कमलनाथ ने सीएम चेहरे का फैसला करने के साथ उच्च आदेश बनाए रखा है। कमल नाथ के नाम के आस-पास की चर्चा भोपाल और दिल्ली में बढ़ती जा रही है, इसलिए सिंधिया समर्थक छत के ऊपर से अपना नाम चिल्ला रहे हैं।

राजभावन में जब कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने गवर्नर को समर्थन पत्र सौंप दिया, सिंधिया समर्थकों ने गेट के बाहर अपना नाम जताया। दृश्यों के समान थे जब एमपीसीसी कार्यालय 2:30 बजे देखा गया जब कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।


सांसद कांग्रेस बुधवार की शाम को मिलेंगे। केंद्रीय पर्यवेक्षक ए के एंटनी बैठक में उपस्थित होंगे क्योंकि विद्रोही कांग्रेस उम्मीदवार होंगे जिन्होंने पार्टी को समर्थन दिया है।

https://www.news18.com/news/politics/would-be-a-privilege-if-given-chance-to-become-cm-of-mp-jyotiraditya-scindia-1971445.html


No comments: