मंत्री इमरती देवी ने कहा- मैं गरीब की बेटी, किसानों की लड़ाई लड़ती हूं, पार्टी जाए भाड़ में - Silver Screen

मंत्री इमरती देवी ने कहा- मैं गरीब की बेटी, किसानों की लड़ाई लड़ती हूं, पार्टी जाए भाड़ में

Share This

ग्वालियर. अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी का एक और वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में इमरती देवी कह रही हैं पार्टी भाड़ में जाए। वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है। जब वह डबरा विधानसभा क्षेत्र के मसूदपुर गांव से चुनावी कार्यक्रम से लौट रहीं थी इसी दौरान उन्हें किसानों ने घेर लिया। इस दौरान इमरती देवी ने कहा पार्टी जाए भाड़ में।

मैं गरीब की बेटी हूं
इमरती देवी ने किसानों से कहा कि वे किसान की मोड़ी (लड़की) हैं और किसानों के साथ हैं। इमरती देवी ने कहा- मैंने धान भी काटी है और मैं कभी इस बात का समर्थन नहीं करती की किसानों का अनाज कम कीमत पर बिके। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा किसानों की लड़ाई लड़ी है, पार्टी भाड़ में जाए। उसी दौरान किसानों ने उनसे कहा कि वे उनके साथ धरने पर बैठ जाएं और उनकी लड़ाई लड़े। इसी दौरान किसी किसान ने पार्टी की बात की तो उन्होंने कहा कि पार्टी जाए भाड़ में मैं किसानों के साथ धरने में बैठने को तैयार हूं।

और क्या कहा इमरती देवी ने
इमरती देवी को अपने बीच देखकर किसानों ने उनसे बात शुरू की जिसके बाद मंत्री ने कहा कि मैं पूरी तरह डबरा के किसानों के साथ हूं और मैं किसानों के लिए लड़ती रहूंगी। यहां तक तो ठीक था, लेकिन इसी बीच किसी ने पार्टी की बात की तो इमरती देवी ने कहा “भाड़ में जाए पार्टी!"

बाद में कहा- भाजपा के लिए नहीं कहा
इस बयान के बाद इमरती देवी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा के लिए कुछ नहीं कहा- क्योंकि उस दौरान किसी ने कांग्रेस के नारे लगाए। मैंने अपनी पुरानी पार्टी के लिए यह कहा है। बता दें कि डबरा विधानसभा में किसानों का मुद्दा गर्माया हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3krZbxR

No comments: