Brazil: मां ने अपने 11 साल के बेटे की गला दबाकर की हत्या, फोन पर गेम खेलने की लत से थी परेशान - Silver Screen

Brazil: मां ने अपने 11 साल के बेटे की गला दबाकर की हत्या, फोन पर गेम खेलने की लत से थी परेशान

Share This

एक मां ने अपने 11 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि वह उसके फोन पर देर रात तक खेलने से तंग आ चुकी थी। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, तलाकशुदा एलेक्जेंड्रा डोगोकेन्स्की अपने बेटे राफेल के साथ खुश थी। मगर उसकी मोबाइल पर गेम खेलने की लत से काफी परेशान थी।

ब्राजील की पुलिस का कहना है कि मां ने चौंकाने वाले अपराध को कबूल कर लिया है। राफेल की हत्या के लिए मां डगकोसेन्स्की को आरोपित किया गया। यह राफेल द्वारा अपनी मां के लिए एक कविता रिकॉर्ड करने के कुछ ही हफ्तों बाद सामने आया, जिसमें कहा गया था कि वह उससे कितना प्यार करती थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राफेल ने अपनी मां को संदेश में उसकी और उसके भाई की देखभाल के लिए धन्यवाद किया था। 33 वर्षीय तलाकशुदा मां ने शुरू में राफेल के भाग जाने का दावा किया। अपने से ध्यान हटाने लिए उसने कहा कि डांट खाने के बाद वह अचानक गायब हो गया।

इसके जांचकर्ताओं ने राफेल की खोजबीन शुरू कर दी। इसमें स्निफर डॉग की मदद ली गई। इसके साथ परिवार और दोस्तों ने भी उसे ढूंढ़ने की कोशिश की। घर के करीब जंगल में भी राफेल को तलाशा गया। मगर पुलिस उसकी खोजबीन में विफल रही। करीब दस दिन बाद खुद मां ने ही कबूल किया कि उसने गुस्से में उसका गला घोंट दिया था।

गायब होने के दस दिन बाद, उसने खुलासा किया कि स्कूली बच्चे के शव को कहां छिपाया है। घर से सिर्फ पांच मीटर की दूरी पर पड़ोस के घर के गैरेज में एक बड़े कार्डबोर्ड बॉक्स में 25 मई को शव बरामद किया गया। ये बुरी तरह से सड़ चुका था। लाश को एक चादर में लपेट कर बाहर लाया गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2O2shVZ

No comments: