पाकिस्तान: रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन की चपेट में आई यात्री बस, 18 लोगों की दर्दनाक मौत - Silver Screen

पाकिस्तान: रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन की चपेट में आई यात्री बस, 18 लोगों की दर्दनाक मौत

Share This

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ( Pakistan ) के सिंध प्रांत ( Sindh Province ) में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग ( Unmanned Railway Crossing ) के पास एक यात्री बस ट्रेन की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि बस ट्रैक को पार करने की कोशिश में थी। इस घटना में खबर लिखे जाने तक 18 लोगों की मौत की जानकारी मिली थी।

मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग को पार करने के दौरान हादसा

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि हादसा सुक्कुर जिले के रोहरी इलाके में हुआ। बस उस वक्त दुर्घटना का शिकार हुई जब वह सरगोधा जा रही थी। इसी दौरान यात्रियों से भरी बस मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रही थी। इसी दौरान सामने से पाकिस्तान एक्सप्रेस आ गई और यह भयानक हादसा हो गया।

पाकिस्तान: धार्मिक नफरत फैलाने के आरोप में पत्रकार को 5 साल जेल की सजा

हादसे में 18 लोगों की मौत

एक अन्य रिपोर्ट में सुक्कुर के आयुक्त शफीक अहमद महेसर के हवाले से कहा कि हादसे में 18 लोगों की मौत हो चुकी है। सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने भी इस हादसे पर संज्ञान लिया है। इसके अलावा उन्होंने सुक्कुर के आयुक्त से भी घटनास्थल पर बचाव दलों को भेजने का निर्देश दिया।

पाकिस्तान: उग्र भीड़ ने ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर की पत्थरबाजी, नाम बदलने की दी धमकी

बीते जुलाई में हुआ था भीषण हादसा

पाकिस्तान में ट्रेन हादसों के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। बीते साल जुलाई में भी वहां के पूर्वी पंजाब प्रांत में एक भीषण ट्रेन एक्सीडेंट हुआ था। हादसा पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी में टक्कर के कारण हुआ था। इस दौरान करीब 14 लोगों की मौत और 79 जख्मी हुए थे। अकबर एक्सप्रेस पंजाब प्रांत में सादिकाबाद तहसील के वल्हार रेलवे स्टेशन पर खड़ी मालगाड़ी से टकराई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Vy6XwO

No comments: