मम्मी-पापा की डेड बॉडी के साथ रात भर बैठी रही मासूम, खबर पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान - Silver Screen

मम्मी-पापा की डेड बॉडी के साथ रात भर बैठी रही मासूम, खबर पढ़ आप भी रह जाएंगे हैरान

Share This

ग्वालियर। आपने अब तक कई घटनाए देखी और सुनी होंगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं। जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल हम बात कर हैं उस मासूस सी बच्ची के बारे में जो कई घंटों और रात भर अपने पापा मम्मी के शव के साथ बैठी रही। उस मासूम को तो इतना भी पता नहीं था कि उसके पापा मम्मी अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। शहर के कम्पू 12 बीघा माधवगंज थाना क्षेत्र के 13वीं बटालियन में कल्लू टैंकर वाले के मकान के पास रहने वाले सतेंद्र सिंह चौहान उम्र 34 और अंशु चौहान उम्र 30 साल की डेड बॉडी रविवार की दोपहर को पुलिस ने घर से बरामद की है।

तीन साल की मासूम नाना से फोन पर बोली, मर गए है पापा-मम्मी

[MORE_ADVERTISE1]3 year old girl sitting with dead body of parents[MORE_ADVERTISE2]

पति पत्नी में चल रहा था विवाद
बताया जा रहा है कि पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था,जिसके चलते पति सतेंद्र सिंह चौहान ने पहले पत्नी अंशु चौहान को गोली मार दी फिर खुद को भी गोली मार ली। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की तीन साल की एक बेटी भी है। जो दोनों की मौत होने के बाद भी रात भर और कई घंटों तक शव के पास ही बैठी रही। दरअसल युवक ने अपनी पत्नी को गोली रात को ही मार दी थी। जिसकी जानकारी सुबह उससे ससुर के फोन लगाने पर पता चली।

युवक ने पहले पत्नी को मारी गोली फिर खुद को भी उड़ाया, दोनों की मौत

[MORE_ADVERTISE3]3 year old girl sitting with dead body of parents

मर गए पापा मम्मी
मृतक के ससुर ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने बेटी को फोन किया तो तीन साल की बेटी अंशिका ने फोन उठाया और रोते हुए बोली नाना पापा मम्मी मर गए हैं। जिसके बाद नाना के होश उड़ गए और वह तुंरत ही बेटी के घर पहुंचे।

जनसुनवाई में आग लगाने वाले युवक की मौत, प्रशासन में खलबली

पति-पत्नी खून से थे लथपथ
दंपती के सुसाइड किए जाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मृतक के घर पहुंची तो उसने देखा की घर के सभी दरवाजे अंदर से बंद है। बाद में पुलिस ने किसी तरह दरवाजे को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया तो वह दंपती के शव को देखकर दंग रह गए। दोनों पति-पत्नी खून से लथपथ थे और तीन साल की मासूम बेटी उनके पास ही बैठी रो रही थी। पुलिस ने दोनों की बॉडी को पीएम हाउस भिजवाया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35og198

No comments: