दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा- ISI से पैसे लेकर जासूसी करते हैं भाजपा और बजरंग दल के लोग - Silver Screen

दिग्विजय सिंह का बड़ा आरोप, कहा- ISI से पैसे लेकर जासूसी करते हैं भाजपा और बजरंग दल के लोग

Share This

ग्वालियर. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने भाजपा और बजरंग दल पर हमला बोलते हुए एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इस बार उन्होंने कहा- 'ऐसे कुछ लोग जो कि बजरंग दल और बीजपी के पदाधिकारी थे और आज भी हैं, आईएसआई के लिए जासूसी करते हैं। भाजपा के राज में उनकी जमानत हो गई उन पर मुकदमा चलना चाहिए। दिग्विजय ने कहा- उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।'


मेरी बात चुभनी भी चाहिए
दिग्विजय ने कहा मैंने पिछली बार भी कहा था तो कुछ लोगों को भी चुभना भी चाहिए। एक तरफ भाजपा पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए हमें राष्ट्रवाद का संदेश देते है। ये कैसा राष्ट्रवाद है कि उन्हीं के लोग आईएसआई से पैसा लेकर भारत के लिए जासूसी करें, इसका स्पष्टीकरण उनको देना चाहिए।


स्वतंत्रता की अभिव्यक्ति
मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर दिग्विजय सिंह ने कहा- मॉब लिंचिंग में 49 जाने-माने लोगों पर उन्होंने कहा- मुजफ्फपुर में वकील हैं जो इस बारे में आवेदन देते हैं। वहां माननीय जज साहब ने एफआईआर करने के निर्देश दिए हैं। पूरे सम्मान के साथ निर्णय को उचित नहीं मानता हूं। संविधान में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार दिया गया है।

मुझे जनसंघ में शामिल करना चाहता था संघ
दिग्विजय सिंह ने इससे पहले ट्वीट कर कहा- मुझे कोई आश्चर्य नहीं है मैं उनका चाल चरित्र और चेहरा पिछले 50 वर्षों से जानता हूं। मुझे संघ ने भारतीय जन संघ में शामिल कराने का प्रयास किया था किन्तु मैं उनके साथ ना जा कर कांग्रेस में शामिल हुआ। ईश्वर की बड़ी कृपा हुआ जो मुझे सदबुद्धि दी। महात्मा गांधी की जय हो।


हिन्दुओं पर भी साधा था निशाना
इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भिंड में कहा था कि- पाकिस्तान से आईएसएस के लिए जासूसी करने वाले जो लोग पकड़े गए हैं उसमें मुस्लिम कम हैं गैर मुस्लिम लोग ज्यादा हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि भाजपा और बजरंग दल के लोग आईएसआई से पैसे ले रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OlkLa6

No comments: