भारत के खिलाफ बड़ी साजिश के फिराक में पाकिस्तान, गुपचुप तरीके से आतंकी मसूद अजहर को किया रिहा - Silver Screen

भारत के खिलाफ बड़ी साजिश के फिराक में पाकिस्तान, गुपचुप तरीके से आतंकी मसूद अजहर को किया रिहा

Share This

इस्लामाबाद। पाकिस्तान क्षेत्रीय शांति और स्थिरता का कितना भी दिखावा क्यों न कर ले, समय-समय पर वो अपना आतंकी प्रेम दिखा ही देता है। पाक के ऐसे ही एक नापाक हरकत के बारे में खुलासा हुआ है। इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) ने एक टिप के आधार पर बताया है कि पाकिस्तान किसी खतरनाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में है।

मसूद अजहर समेत दो वांटेड आतंकियों को किया रिहा

यही नहीं, पाकिस्तान ने इसके लिए हाल ही में ग्लोबल टेररिस्ट घोषित और जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को भी जेल से चुपचाप रिहा कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट में IB के हवाले से बताया गया कि पाकिस्तान अजहर और एक अन्य वांटेड आतंकी की मदद से किसी भारत के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने की योजना में है।

इन सेक्टरों को बनाया जा सकता है निशाना

इसके साथ ही IB ने राजस्थान के पास भारत-पाकिस्तान सीमा पर पाकिस्तानी सैनिकों अतिरिक्त तैनाती के बारे में भी सरकार को अलर्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट में ऐसे मामलों की जानकारी रखनेवाले एक अधिकारी के हवाले से यह दावा किया गया है। इनपुट में खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान सियालकोट-जम्मू और राजस्थान सेक्टरों में किसी बड़ी योजना को अंजाम देने की फिराक में हैं।

पाक सेना और आतंकियों को लेकर अलर्ट जारी

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को रद्द करने के बाद अपनी तिलमिलाहट में यह जवाबी कार्रवाई करना चाह रहा है। अधिकारी ने बताया कि जिन इलाकों को निशाना बनाया जा सकता है वहां से संबंधित सीमा सुरक्षा बलों और सेना को इस बारे में अलर्ट कर दिया गया है। आतंकी साजिश के साथ-साथ सेना को पाकिस्तान आर्मी की तरफ से किसी तरह के आकस्मिक हमले या गतिविधि को लेकर सतर्क रहने को कहा गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2N6yJgm

No comments: