पीएम मोदी ने बहरीन की धरती से अरुण जेटली के निधन पर जताया दुख, कहा- मैं गहरा दर्द दबाए हुए बैठ हूं - Silver Screen

पीएम मोदी ने बहरीन की धरती से अरुण जेटली के निधन पर जताया दुख, कहा- मैं गहरा दर्द दबाए हुए बैठ हूं

Share This

मनामा। पीएम नरेंद्र मोदी ने बहरीन में पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को याद किया। उन्होंने नेशनल स्टेडियम में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि 'मैं गहरा दर्द दबाए हुए बैठा हूं। आज मेरा दोस्त अरुण चला गया।'

बहरीन में बोले पीएम मोदी, बदल रहा है भारत का तेवर और कलेवर

 

arun

पीएम मोदी ने कहा कि जब सभी कृष्ण जन्मोत्सव मना रहे हैं, उस समय मेरे भीतर एक शोक की लहर है। मैं गहरा दर्द दबाए हुए बैठा हूं। छात्र जीवन से जिस दोस्त के साथ सार्वजनिक जीवन का एक के बाद एक कदम मिलाकर चला। राजनीति की यात्रा साथ-साथ शुरू की। एक-दूसरे के साथ जुड़े रहना और साथ मिलकर जूझते रहना। सपनों को सजाना और सपनों को निभाना ऐसा लंबा सफर जिस दोस्त के साथ पूरा किया, वो दोस्त अरुण जेटली ने आज ही अपनी देह छोड़ दी।'

यह दुविधा का पल है

अरुण जेटली के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह कल्पना नहीं कर सकता हैं कि वह इतने दूर बैठे हैं और उनका दोस्त अरुण चला गया। इसी महीने कुछ दिन पहले हमारी पूर्व विदेश मंत्री बहन सुषमा स्वराज चली गईं और आज उनका दोस्त अरुण चला गया। यह उनके लिए दुविधा का पल है। उन्होंने कहा कि एक तरफ वह कर्तव्य से बंधे हैं और दूसरी तरफ उनकी दोस्ती का एक सिलसिला भावनाओं से भरा है। वह बहरीन की धरती से भाई अरुण जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित करता हैं और उनको नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को शक्ति दे, ऐसी वह प्रार्थना करतेे हैं।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2La7dvb

No comments: