अल-अजीजिया मामला: नवाज की बेटी मरियम ने जारी किया न्यायाधीश का वीडियो, ब्लैकमेलिंग का लगाया आरोप - Silver Screen

अल-अजीजिया मामला: नवाज की बेटी मरियम ने जारी किया न्यायाधीश का वीडियो, ब्लैकमेलिंग का लगाया आरोप

Share This

लाहौर। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ अल-अजीजिया स्टील मिल्स के मामले में एक वीडियो क्लिप जारी की है, जिसमें जवाबदेही अदालत के न्यायाधीश को दिखाया गया है। पार्टी का कहना है कि नवाज के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं थे। भ्रष्टाचार के मामले में दिसंबर में न्यायाधीश ने नवाज शरीफ को सात साल जेल की सजा सुनाई थी।

आतंकी हमलों से सतर्क ट्यूनीशिया, नकाब पर लगाया प्रतिबंध

 

nawaz

पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष और नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कथित वीडियो को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएमएल-एन के अध्यक्ष शहबाज शरीफ, पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मरियम नवाज के साथ थे। उनका कहना था कि इस वीडियो को देखकर लगता है कि नवाजा को जानभूझकर फंसाया गया है।

पकड़ा गया ट्रंप का झूठ, किम से मिलने के लिए लिखा था पत्र

 

nawaz

वीडियो में कथित तौर पर जवाबदेही अदालत के न्यायाधीश को एक पीएमएल-एन कार्यकर्ता के नाम से बात करते हुए दिखाया गया है जिसका नाम नासिर बट्ट है और दावा किया गया है कि उसे वंचितों के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई सबूत नहीं होने के बावजूद नवाज शरीफ के खिलाफ जेल की सजा का प्रावधान किया गया था। मरयम ने आरोप लगाया कि वीडियो न्यायाधीश को यह दर्शाता है कि पाकिस्तान या सऊदी अरब में धन के गबन का कोई सबूत हुसैन नवाज शरीफ के खिलाफ नहीं पाया गया।

सिंगापुर: भारतीय मूल के बिजनैसमैन को 10 साल की सजा, भारत-श्रीलंका में फर्जी स्कीम फैलाने का है आरोप

उसने कहा कि जज ने नसीर बट्ट से संपर्क किया और उसे बताया कि वह दोषी महसूस कर रहा है और बुरे सपने महसूस कर रहा है क्योंकि उसने फैसला सुनाया जिसके कारण नवाज शरीफ को कैद हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि न्यायाधीश ने नवाज शरीफ के खिलाफ सजा सुनाए जाने के बाद उन्हें ब्लैकमेल किया गया था, क्योंकि कुछ लोगों ने धमकी दी थी कि वे उनका एक निजी वीडियो जारी करेंगे।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/30fSDIj

No comments: