बल्लेबाज़ आउट - Silver Screen

बल्लेबाज़ आउट

Share This
मोदी की गुगली से बल्लेबाज़ आउट होंगे 


प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा है की ऐसे लोगो को पार्टी में नहीं रखा जा सकता है जिसके कारन से पार्टी की छवि ख़राब होती है, ऐसे लोगो को पार्टी से बहार निकला जाना चाहिए बेटा चाहे किसी का भी हो, वो पार्टी के लिए  खून पसीना बहा रहे हैं और ऐसे लोग पार्टी को बदनाम करने पर  तुले हुए।  गौरतलब है की इंदौर में बीजेपी पार्टी के विधायक तथा कैलाश विजयवर्गीय के बेटे नहीं नगर निगम के कर्मचारी की बल्ले से  पुलिस वालो और मीडिया के सामने पिटाई की थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया था।  

निगम के कर्मचारी की मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस द्वारा कारवाही की गयी और आरोपी बल्लेबाज़ विधायक को गिरफ्फ्तार कर जेल भेज दिया गया।  मामला काफी गरमा जाने से पार्टी की और बड़े नेताओं की किरकिरी हुयी इस मामले में दिल्ली स्तर पर प्रदेश से अमित शाह ने रिपोर्ट मंगाई गयी। 

मामला उस समय और भी खराब हो गया था जब आरोपी विधायक ने  जेल से बहार आने के आड़ सरमान प्रेस कोंफ्रेस्न्स कर कहा था की उनको अपने किये पर कोई पछतावा नहीं है और आगे से वो ऐसा करते रहेंगे। कैलाश विजयवर्गीय ने भी अपने बेटे का साथ दिया था , इसके साथ ही कई नेताओ ने भी इसपर कोई आपत्ति नहीं जताई थी। 

 मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान पर भी हो सकती है कार्यवाही 

प्रदेश में इस प्रकार की बढ़ती हुयी घटनाओ पर मोदी ने खेद जताया है साथ ही ऐसी घटनाओ में पार्टी के नेताओ, मंत्री , विधायक या और किसी भी प्रकार के प्रतिनिधि का खुलेआम मारपीट करना निंदनीय बताया है।  शिवराज के द्वारा भी इस घटना की निंदा नहीं की गयी और वो इस विषय पर कुछ नहीं बोले ऐसे में पार्टी की किरकिरी होना बाजोब है। ऐसा देखने को आ रहा है की इंदौर कांड होने के बाद बीजेपी के मंत्री, कार्यकर्ता बल्ले लेकर सरकारी कर्मचारियों को धमकाते , पीटते नजर आये। 

पूर्व में भी साध्वी प्रज्ञा के वयान पर भी मोदी नाराजगी जाता चुके हैं पर इतनी हिदायत देने के बाबजूद भी सत्ता से नसे में चूर नेता हैं की मानते ही नहीं है। 

कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बेटे को व निगम के कर्मचारी को कच्चा खिलाडी बताया था।  अब देखते हैं की आखिर क्या होने वाला है ? कौन कौन बनेगा मोदी का निशाना और  कौन होगा पार्टी से आउट ?

वैसे खबर आ रही है की 

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनकी हिंसक कार्रवाई का समर्थन करने वाले सभी भाजपा नेताओं को निष्कासित करने के आदेश दिए हैं।

No comments: